डिस्कडिगर फोटो रिकवरी

DiskDigger एक ऐप है जो आपके Android फोन पर खो गए चित्रों को वापस ले आता है। अगर आपने कोई फोटो गलती से डिलीट कर दिया या ऐप को अनइंस्टॉल करते समय खो दिया, तो आप उन्हें फिर से पा सकते हैं और अपने डिवाइस की मेमोरी में फिर से सेव कर सकते हैं।

DiskDigger का उपयोग करना बहुत आसानी से होता है: Android पर फोटो पुनः प्राप्त करने के लिए आपको पार्टीशन चुनना है और फिर “स्कैन” बटन दबाना है। पार्टीशन साइज़ पर निर्भर कर, प्रक्रिया कुछ सेकंड से कई मिनट तक चल सकती है। एप खोजने वाले चित्रों को आप प्रक्रिया के दौरान देख सकते हैं।

मैं DiskDigger से अपने Android फोन पर हटाई गई तस्वीर को कैसे पुनः प्राप्त कर सकता हूँ?

DiskDigger से अपने Android फ़ोन पर हटाए गए चित्रों को पुनः प्राप्त करने के लिए, आपको यह बताना होगा कि किस आइटम को ट्रैक करना है और फिर प्रक्रिया पूरी होने तक प्रतीक्षा करना होगा। फिर आपको उन चित्रों का चयन करना होगा जिन्हें आप फिर से देखना चाहते हैं।

क्या मैं DiskDigger को अपने Android डिवाइस पर हटाए गए टेक्स्ट मेस्सेजस को पुनः प्राप्त कर सकता हूँ?

हटाए गए टेक्स्ट मेस्सेजस को DiskDigger द्वारा अपने Android डिवाइस पर पुनः प्राप्त नहीं किया जा सकता। DiskDigger एक ऐप है जो मुख्य रूप से फ़ोटो और वीडियो जैसी मल्टीमीडिया फ़ाइलों को पुनः प्राप्त करने के लिए बनाया गया है; इसलिए, यह अन्य प्रकार के डेटा को पुनः प्राप्त नहीं कर सकता।

DiskDigger से मैं किस तरह की फ़ाइलों को पुनः प्राप्त कर सकता हूँ?

DiskDigger कई तरह की फ़ाइलों को पुनः प्राप्त कर सकता है। चित्र: WebP, JPEG, PNG, BMP, GIF और PNG। वीडियो देखो: MP4, 3GP, AVI, MOV जैसे आकार यह संस्करण आपको दस्तावेजों (DOC/DOCX, XLS/XLSX, PPT/PPTX, PDF, XPS, ODT/ODS/ODP/ODG, ZIP, APK और EPUB) को फिर से डाउनलोड करने की अनुमति देता है।

फ़ोटो पुनर्प्राप्ति की सरल प्रक्रिया को समझें

फोटो रिकवरी ऐप : डाउनलोड करें

क्या DiskDigger फ्री है?

हाँ, DiskDigger निःशुल्क है। किंतु इसमें एक “पेड” मोड है जो कई उन्नत सुविधाओं को अनलॉक कर देता है। ‘प्रीमियम’ संस्करण खरीदने के लिए, आपको टूल सेटिंग में जाकर खरीदारी विकल्प खोजना होगा।