Video of Wild Animals: उतरने में असफल सांड फर्स्ट फ्लोर से कूद गया, जिससे उसके बाद जो हुआ, उसकी आंखें फटी रह जाएंगी। देखो वीडियो।

Video of Wild Animals: उतरने में असफल सांड फर्स्ट फ्लोर से कूद गया, जिससे उसके बाद जो हुआ, उसकी आंखें फटी रह जाएंगी। देखो वीडियो। Video of Wild Animals: इसमें सांड जैसे-तैसे फर्स्ट फ्लोर पर चढ़ा हुआ है। किसी को भी आगे की तस्वीर हिला देगी।

Video of Wild Animals: आवारा पशुओं के वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत शेयर किए जाते हैं। जब ये किसी को लक्ष्य बनाते हैं, तो कुछ नहीं कहा जा सकता। सांड जैसे जानवर अक्सर हमला करते हुए दिखाई देते हैं। ये कभी-कभी घर की छत पर भी चढ़ जाते हैं। इसके बावजूद, सांड छत पर कैसे चढ़ते हैं, ये एकमात्र प्रश्न है। सांड से संबंधित एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वह आसानी से फर्स्ट फ्लोर पर चढ़ता है। मकान अभी नहीं बना है, लेकिन उसका निर्माण जारी है। सांड छत चढ़ तो गया, लेकिन उतरते समय उसका स्वास्थ्य खराब हो गया। कोई सोच भी नहीं सकता कि आगे का सीन कैद है।

वीडियो इंस्टाग्राम पर देखें:

Also read

फर्स्ट फ्लोर पर चढ़ा सांड

ध्यान खींचने वाले इस वीडियो में एक सांड एक निर्माणाधीन घर के फर्स्ट फ्लोर पर चढ़ गया है। वह चढ़ते ही उतरने का उपाय खोजने लगा। थक हारकर सांड ने फ्लोर से कूदना ही बेहतर समझा। देखते ही देखते ही फर्स्ट फ्लोर से सांड गिर पड़ा। जंप मारते ही सांड गिर पड़ा। मालूम होता है कि उसे भी चोट लगी है। लेकिन तुरंत ही वह वापस खड़ा हो गया और दूसरी ओर चला गया। सांड के जंप से यूजर्स भी हैरान नहीं हैं, बल्कि इसी सवाल के जवाब में भी उलझे हुए हैं कि वह छत पर कैसे चढ़ गया।

अगले ही पल कूद गया

DiscoverAgriculture नामक इंस्टाग्राम खाते पर वाइल्ड एनिमल से जुड़ा वीडियो अपलोड किया गया है। नेटिजन्स इसे देखने के बाद बहुत से रिएक्शन पोस्ट कर रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने कहा, “ऐसा सीन पहले नहीं देखा था।”“इंसानों से अच्छा जंप किया है,” एक अन्य यूजर ने कहा।’ हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक्स और व्यूज दिए हैं।